मूंगेर और जनरल डायर लिपि सिंह



माँ दूर्गा की पूजा और उसका विसर्जन हमेशा से हिन्दू संस्कृति का अहम हिस्सा रहा है ...! परन्तु इस बार कोरोना के नाम पर हर सरकार अपनी अपनी गाइड लाइन जारी करके अपने हिसाब से सब कुछ कर रही है । 
बिहार के मूंगेर की हालिया घटना बहुत चिंताजनक और निंदनीय है । 
अपने आप को हिंदुत्व और हिन्दू के लिए मरने मिटने वाली भाजपानीत जनता दल यूनाइटेड की सरकार में एक ऐसा काला और दुर्भाग्यपूर्ण अध्याय जोड़ा गया है ।जिसको न भूला जा सकता है और न उन निहत्थे दुर्गा पूजा की सेवा करने वाले हिन्दुओ को मार डालने के लिए जनरल डायर की भूमिका वाली मूंगेर की SP लिपि सिंह । 
जी हां , सही सुना है आपने यह वही लिपि सिंह है जो बिहार के मुख्यमंत्री के करीबी और उन्ही के पार्टी के नेता और राज्य सभा सांसद आर पी सिंह की बेटी । जिसने एक पल के लिए भी नही सोचा की वो इन पूजा कर रहे लोगों पर गोली चलाने का आदेश दे रही है । आज उन लोगो के साथ कोई तख्ती वाला या भाजपा वाला खड़ा नही दिख रहा है । यही अगर केरल या बंगाल में होता तो भाजपा का हिंदुत्व जाग जाता । 
क्या इस निर्दयी जनरल डायर पर कोई कार्यवाही करेगी बिहार सरकार ? 
मुंगेर मे निहत्थे लोगों पर गोली चलाना क्या जंगल राज नही है..? 
राजनैतिक रैलियो मे कौन सा कोविड गाईडलाइन्स का पालन हो रहा है..?

नीतीश जी के खासमखास राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह की बेटी लिपि सिंह मुंगेर की पुलिस कप्तान है। सुना है लिपि सिंह को अपने आप को लेडी सिंघम कहलाने का शौक है!
मुंगेर की घटना पर भाजपा पुलिस की गलती बताकर अपना पल्ला नही झाड़ सकती जबाब देना ही होगा क्योंकि आधे की मलाई खाती है वहा सरकार में अगर यही घटना बंगाल या केरल में हुआ होता तो पूरे ब्रह्मांड के हिन्दू खतरे में आ गए होते और सबसे ज्यादा हल्ला भी यही कर रहे होते...!!
मुंगेर में हिन्दुओ" को पहले पुलिस ने घेरा, फिर लिपी सिंह" ने उनपे "गोली चलाने" का आदेश दे दिया, दुर्गा पूजा के "विसर्जन" के दिन हिन्दुओ की ये "दुर्दशा" आज तक के इतिहास में किसी भी सरकार में नही देखी गई काश बिहार में "भाजपा की सरकार" होती ..!!

Comments

  1. इस जनरल डायर लिपि सिंह को इसके किये की सजा जरूर मिलनी चाहिए नही तो माता रानी का कोप बिहार सरकार भुगतेगी जैसे महाराष्ट्र सरकार संतो को मारकर भोग रही है

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

India at Paris Olympic 2024

शिवसेना उद्धव ठाकरे या फ़िर सोनिया सेना

सोनार बांग्ला vs टोलाबाजी बांग्ला