गुपकार गैंग ( देशद्रोही )




देश ने जब एक राष्ट्रवादी सरकार का चयन 2014 में किया था तब से नरेंद्र मोदी की ये सरकार कठोर और कड़े निर्णय लेकर देश को मजबूत करने में लगी हुई है । 
इसी सरकार ने देश के हर कोने में बिजली, पानी ,सड़क, गैस , गरीब को मकान , जनधन योजना जैसे बहुत से कार्य किए। इनके साथ ही नरेंद्र मोदी सरकार ने राष्ट्रवाद और देश के एकीकरण के लिए भी बहुत से कड़े फैसले लिए । राम मंदिर बनाने का मार्ग प्रसस्त करके, धारा370 हटाने का निर्णय लेकर और नागरिकता संशोधन विधेयक लाकर अमित शाह ने भी अपनी अमिट छाप छोड़ी है। 
जब से कश्मीर से धारा370 को हटाया है तब से कुछ स्वार्थी दलों को एक अजीब सी परेशानी होने लगी है । इस बिल का काँग्रेस, जम्मू कश्मीर से पीडीपी और नेशनल कांफ्रेंस ने जमकर विरोध किया । 
पर वो सब मिलकर इन फैसलों को पलट नही सकते । आज पूरे कश्मीर की अगर बात होती है तो उसमें पाकिस्तान ऑक्युपाइड कश्मीर भी शामिल होता है । अब जम्मू कश्मीर और लद्दाख दो केंद्र शासित प्रदेश बन गए है । 
महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला के रोजगार के साधन नहीं बचे । कांग्रेस की देश तोड़ने की राजनीति चरमरा गई है । रोज उनके वोटर आतंकवादियों का सफाया भारतीय सेना कर रही है । उसी की चिंता में एक सम्मेलन हुआ जिसका नाम गुपकार रखा गया । गुपकार गैंग पूरी तरह से कुछ वर्ष पहले एक दूसरे के खून के प्यासे अलग अलग पार्टी का समूह है जो देश तोड़ने की बात करते रहते है । कांग्रेस की चुपी उनके समर्थन की ओर इशारा कर रही है ।बाकी दल तो पहले से ही उनके साथ है । गुपकार गैंग ने तय किया है कि हम सब चीन के साथ मिलकर भारत में कश्मीर को वापस 5 अगस्त 2019 से पहले जैसा कर देंगे । जिसमे धारा370 होगी जिसमें 35A होगा। 
परन्तु ये देशद्रोही गैंग कान आँख नाक सब खोल के सुन देख और पढ़ ले की दिल्ली की गद्दी पर जब तक तुम्हारा बाप मोदी बैठा है तब तक तुम्हारी सोच और तुम्हारे इरादे कभी कामयाब नही होंगे । देश पूरा कश्मीर के लोगो के साथ है ।पुरे कश्मीर और लद्दाख के लोग देश की राष्ट्रवादी सरकार के फैसले के साथ है । देश गुपकार गैंग के मंसूबो को कभी कामयाब नही होने देगा । देश पहले भी था और रहेगा पर ये देशद्रोही अब ज्यादा दिन बाहर नही रहेंगे। 
अमित शाह और नरेंद्र मोदी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के एक देश एक निशान के संकल्प को पूरा किया । अब देश की जनता को तय करना है कि कैसे इन गुपकार गैंग और उनके साथी कांग्रेस की रीढ़ को तोड़ना है । इनको सीखाना है कि कैसे देश भारत महान था है और रहेगा। 

Comments

Popular posts from this blog

India at Paris Olympic 2024

शिवसेना उद्धव ठाकरे या फ़िर सोनिया सेना

सोनार बांग्ला vs टोलाबाजी बांग्ला